बेस्ट लव स्टोरी इन हिंदी । अधूरी एक कहानी


एक बार की बात है मैं एक लड़की को वर्षों से देखा करता था पर मेरी अंदर उसे जाकर बोलने की हिम्मत ना थी दिन बीत गया फिर एक दिन मैं अपने अंदर बहुत हिम्मत जुटाकर उसका नाम पूछा उसने भी बहुत शालीनता से हमें जवाब दिया बात 2 से 3 दिनों में बढ़ गई मैंने कहा उसे कि मैं तुम्हें मोहब्बत करता हूं वह यह बात सुनकर

बेस्ट लव स्टोरी इन हिंदी


 शरमा गई और चली गई। फिर वह 2 दिनों बाद आई और बोली कि तुम मुझसे मोहब्बत मत करो अगर मेरे घरवाले जान गए तो मैं अपने परिवार के नजरों में गिर जाऊंगी और मैं यह ऐसा होने नहीं दूंगी क्योंकि मैं अपने मां से बहुत ज्यादा प्यार करती हूं। उसकी यह बात और ऐसा सोच देखकर मुझे आखिरकार झुकना पड़ा तब वह भी मुझसे प्यार करने लगी थी फिर उसने अपना निर्णय बदल दिया और मुझे बोल बोलने लगी कि मैं मानती हूं कि मैं अपने मां और परिवार से प्यार करती हूं पर मैंने यह कब कहा कि मैं तुमसे बिल्कुल प्यार नहीं करती यह बात उसने बोली ही थी सच कहूं तो यार मैं भी प्यार करता था पर मेरे दिल में उसके प्रति किसी भी प्रकार का गंदा विचार नहीं था वह मुझसे केवल सामने ही बात करती थी, मैं सोचता था कि उसका फोन आए पर हर रोज मेरी इंतजार बेकार चली जाती थी, पर 1 दिन हुआ कुछ यू उसकी बहन उसके नाम पर मुझे मैसेज किया और मेरी सारी बातों को वह जान लें हालांकि मुझे यह बात को पता नहीं था कि उसकी बहन बात कर रही है क्योंकि जिस तरह वह अपने प्यार को हमारे सामने रख रही थी इसे तो लग रहा था कि मेरी महबूबा है मुझ को यह बता रही हो मेरे सारे दिल की बातों को वह जान गई और अपनी छोटी बहन को फटकार लगाने लगी फिर मेरी गर्लफ्रेंड ने मुझे फोन किया और उन्होंने मुझसे पूछा कि तुमने बात किया था मेरे दिल से हमने बोला दी कौन सी है जो मैसेज की थी वह मेरी दीदी थी मैं नहीं थी यह बात सुनकर मेरी सारी खुशी खामोशी में बदल गई उसने कहा कि मेरी बनने व्हाट्सएप पर तुम्हें चैट करता उल्लू बनाया है और फिर वह फोन कर कर चले गए उसके बाद मुझे कोई भी मैसेज नहीं आया मुझे यह भी नहीं पता कि वह किस हाल में है पर सच कहूं तो मैं उससे बहुत प्यार करता हूं आगे की कहानी ...

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.