Sad Story in Hindi

Sad Story in Hindi एक लड़का अपनी महबूबा को बहुत चाहता है पर वह कहने से डरता है । जब वह कहने जाता है तो लड़की बोलती है कि मैं ही क्यों मिली तुम्हें क्यों पड़े हो मेरे पीछे तो लड़का मायूस हो जाता है और उसे कहता है बस तुम मेरी दो बातें सुन लो और वह अपने दिल से क्या कहता है।


Sad Story in Hindi


लड़की तो हजारों देखी मैंने पर तुम जैसी कोई खास नहीं, मोहब्बत तो उनसे भी हो सकती थी पर उनमें वह बात नहीं,क्यों कह देती हो क्या है मुझ में, औरों को क्या पता क्योंकि तुम उनके लिए खास नहीं,

मोहब्बत मेरे दिल में हैं पर तुम्हें इसे कोई परवाह नहीं, क्योंकि सच्ची है मेरी मोहब्बत इसीलिए मैं तेरा कोई खास नहीं,

यह मोहब्बत तुम्हें जता नहीं सकता वह बातें भी बता नहीं सकता जिस दिन गिर जाओगे तुम किसी के प्यार में सच कहता हूं सनम उस दिन में तुम्हें उठा नहीं सकता,

थोड़ा ही सही प्यार ज्यादा देती, मेरे सामने तो ना सही पर थोड़ा तो मुस्कुरा देती, अरे मैं तो पागल था ना, तुम्हें मुझसे मोहब्बत तो थी ना, झूठा ही सही मगर थोड़ा दिलासा तो दिला देती मुझको मुझसे,

भूल भी जाऊं कैसे तुम्हारे प्यार को याद आते हो हर पल कहने को तो कह देता हूं भुला जाओ तुमको पर सच कहता हूं सनम तुम बहुत सताती हो मुझको,

प्यार ना करना है तो मत करो ना बोलना है तो मत बोलो यू रूठने की क्या जरूरत है झूठा ही सही मेरा प्यार तो है ना मगर इससे डरने की क्या जरूरत है,

कितना मनाओ तुमको मैं अपने आप से शब्द कम पड़ गए मेरे बात से जाना है तो जाओ मेरी जान ना आऊंगा अब मैं तेरी राह में,

पर ना बना मजाक मेरे हालत को देखकर, बिखर सा गया हूं तेरे प्यार में लिख दिया है इन यादों को समंदर की रेत पर क्योंकि अब भूलना है तुम्हें अब भूलना है तुम्हें.................

झूठा है प्यार तेरा अब तीलासा ना दिया करो, टूट गया हूं शीशे की तरह मैं भी अब मुझे मना या ना करो, जा रहा हूं तुमसे दूर कहीं आशियाना बसाने अब मुझे बुलाया ना करो.


यह सारे लोग प्यार के नाम पर अपने में सेक्स करने की प्रधान बना कर रखे हैं जो कि यह गलत बात है प्यार दिल से होती है शरीर से नहीं हां मानता हूं जीवन में सेक्स जरूरी है पर इतना भी नहीं जरूरी है कि आप इसे बाल अवस्था में स्टार्ट कर दें।


प्यार हमारे जीवन का एक मुख्य हिस्सा है जो कि हम सब को आधा करनी चाहिए लेकिन इरादे नेक होने चाहिए किसी के उपयोग के लिए प्यार का शब्द इस्तेमाल करना कि गलत बात है और इस प्यार के नाम पर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना है यह भी गलत बात है वाक्य में यह प्यार आधा अधूरा रहता है वह इसलिए की शारीरिक सुख मिल जाने के बाद लोगों का मन अब से हटने लगता है इसलिए आप कोशिश करें कि प्यार दिल से करें सिक्स एक माध्यम है जोकि प्यार को और गहरा बनाने में मदद करती है इसलिए आप इसका दुरुपयोग ना करें।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.