pharmacy registration: के बिना कैसे करें फॉर्म अप्लाई

 फार्मेसी रजिस्ट्रेशन को लेकर विद्यार्थियों के मन चिंताजनक भावना हैं कि बिना registration के हम लोग केसे भरे फॉर्म जबकि registration में हुई है देर। जो बिहार सरकार ने 1539 सीटों की वैकेंसी पास की है जिसमें यह अनिवार्य किया गया है कि रजिस्टर्ड फार्मासिस्ट एलिजिबल है एप्लीकेशन करने के लिए इस बात को लेकर इस साल में पास होने वाले सभी छात्रों के मन में आक्रोश की भावना है छात्रों का मानना है । रजिस्ट्रेशन कराने में सरकार की है गलती.

pharmacy registration


सभी छात्रों का मानना है कि बिहार सरकार को जो इस साल में पास हुए हैं बच्चों को पहले रजिस्ट्रेशन करवाएं तो फिर बाद में एप्लीकेशन जारी करें क्योंकि रजिस्ट्रेशन का समय बहुत लेट चल रहा है जिसके कारण इस साल पास होने वाले बच्चे फॉर्म भरने के लिए एलिजिबल नहीं हो पा रहे हैं। छात्रों का कहना है कि हम लोगों का रजिस्ट्रेशन नहीं हुआ है जिसमें रजिस्ट्रार के चुनाव को लेकर कारण बताया गया था जिसकी वजह से हम लोग का रजिस्ट्रेशन नहीं हो पाया। जिस वजह से इस साल पास होने वाले सभी छात्र फॉर्म भरने के लिए एलिजिबल नहीं है.


Pharmacy registration क्यों नहीं हुआ?



रजिस्टार चुनाव में विलंब होने के कारण pharmacy का registration कराने में हमें लेट हुआ है जिसके कारण हम सब फॉर्म अप्लाई नहीं कर सकतें हैं। छात्र का कहना है कि पहले बच्चों का रजिस्ट्रेशन कराया तो फिर अप्लीकेशन जारी करें जिससे सारे छात्र को लाभ मिल सके।

सभी छात्र इस बात को लेकर चिंतित है कि हमारा uu डिग्री फाइनल होकर भी हम इस फॉर्म के लिए अप्लाई नहीं कर सकते हैं। छात्रों का मानना है कि सरकार को पहले d-pharm और b-pharm सभी छात्रों पहले रजिस्ट्रेशन करवाएं।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.